logo-image

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 1 आतंकी को मार गिराया, हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक एक आतंकी को मार गिराया है

Updated on: 08 Jan 2019, 05:06 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक एक आतंकी को मार गिराया है.न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़स्थल से हथियार और गोला बारूद बरामद किया है. इस मामले की जांच जारी है. फ़िलहाल मारे गए आतंकी की पहचान की खबर सामने नहीं आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुठभेड़ स्थल पर पत्थरबाजी की खबर सामने आई है. स्थानीय लोगों का दावा है कि प्रदर्शनकारियों को तीतर-बीतर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए.

मंगलवार सुबह घाटी के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को भारतीय और पाकिस्तानी जवानों के बीच भारी गोलीबारी हुई. रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान ने स्वचालित हथियारों और मोटारें के इस्तेमाल के जरिए गुलपुर और खड़ी करमारा इलाकों में भारतीय चौकियों को लक्षित किया. बता देम कि घाटी में आतंकियों के सफाये के लिए ऑपरेशन ऑल आउट में तेज़ी देखने को मिल रही है. पिछले साल जम्मू-कश्मीर में सेना ने अबतक 225 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया है.

ऑपरेशन ऑल आउट

जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट पार्ट-2 की शुरुआत हो चुकी है. जिसके तहत घाटी में अपनी गतिविधि चला रहे 300 आतंकियों को खत्म किया जाएगा. 2017 के पहले चरण के ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने करीब 200 आतंकियों को मार गिराया था. इधर बीएसएफ ने 60 एनएसजी स्नाइपर कमांडो तैनात किये हैं ताकि घुसपैठ कर बीएसएफ जवानों को निशाना बना रहे आतंकियों को मार गिराया जाए.