logo-image

जम्मू कश्मीरः सोपोर में सुरक्षाकर्मियों से मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गया है। एनकाउंटर सोपोर जिले के दरुसू गांव में चल रहा है।

Updated on: 03 Aug 2018, 04:30 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है। एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। एनकाउंटर सोपोर जिले के दरुसू गांव में चल रहा है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक जवानों ने दो आतंकियों को घेर लिया है। दोनों तरफ से रुकरुक कर फायरिंग जारी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक जवानों को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव में कई आतंकी छुपे हुए है जिसके बाद जवानों ने गांव का घेर लिया। जैसे ही आतंकियों को घिरे होने की भनक लगी गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी।

घटना को लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं।

बता दें कि इससे पहले घाटी के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने करगिल विजय दिवस के दिन एक आतंकी को मार गिराया था। वहीं 25 जुलाई को हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर आतंकी बिलाल अहमद डार को ढेर कर दिया था।

एनकाउंटर के बाद घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और कुछ सामान बरामद किए गए थे। पुलिस के मुताबिक डार लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करता था।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें