logo-image

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, इंटरनेट सेवाएं बंद

जम्मू एवं कश्मीर के फ़तेह कदल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है.

Updated on: 17 Oct 2018, 12:17 PM

नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर के फ़तेह कदल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक , श्रीनगर के फ़तेह कदल इलाके में एनकाउंटर जारी है. श्रीनगर में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों  को मार गिराया है. मुठभेड़ में घायल पुलिस के जवान ने दम तोड़ दिया. श्रीनगर के एसएसपी ने इस खबर की जानकारी दी. ANI से बातचीत के दौरान श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज़ इस्माइल ने कहा, 'तीन आतंकियों को मार गिराया है. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया.'

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में शहीद हुए स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के पुलिसकर्मी कमल किशोर का पुष्पांजलि समारोह.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जैसे ही एक घर के पास पहुंचे छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है.

स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है।

इलाके में आतंकियों के छिपे होने के बाद सेना ने कार्रवाई की. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. सूत्रों के मुताबिक यहां लश्कर के एक आतंकी को घेरा गया है।

सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें दो जवान घायल हो गए थे. आतंकियों ने कैंप के संतरी पोस्‍ट पर हमला किया, जिसमें दो जवानों को बुलेट लग गई. हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है जम्‍मू कश्‍मीर के कंगन इलाके में लश्‍कर ए तैयबा के एक आतंकी को मारे जाने के बाद यह हमला किया गया है.

और पढ़ें: राहुल गांधी ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा-मध्यप्रदेश के 'भ्रष्ट परिवार' को जानती है जनता

इससे पहले पिछले हफ्ते श्रीनगर के करफली मोहल्ले में आतंकी हमले में नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी. जम्मू कश्मीर के पुलिस उपाधीक्षक इम्तियाज़ इस्माइल ने बताया कि हमले में नाजिर अहमद भट्ट, मुश्ताक अहमद वानी की मौत हो गई, जबकि शकील अहमद घायल हो गए.