logo-image

जम्मू कश्मीर में शांति को लेकर पीएम मोदी से मिलेंगी महबूबा

महबूबा मुफ्ती भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह से भी मिलेंगे। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर बात हो सकती है।

Updated on: 23 Apr 2017, 06:44 AM

नई दिल्ली:

घाटी में जारी हिंसा के बीच जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सीएम महबूबा मुफ्ती रविवार सुबह नीति आयोग के सदस्यों से मुलाकात करेंगी। इसके बाद वे पीएम मोदी से मुलाकात करेंगी।

बताया जा रहा है कि महबूबा मुफ्ती घाटी में फैली अशांति और सुरक्षा की स्थिति से पीएम को अवगत कराएंगी। मुलाकात के दौरान दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में हालिया प्रदर्शनों के बारे में बात होने की संभावना है।

इस प्रदर्शन में स्कूल और कॉलेज के छात्रों ने भी भाग लिया था जिसमें 50 से अधिक छात्र घायल हो गए थे। छात्र पुलवामा के डिग्री कॉलेज के करीब सुरक्षाकर्मियों की मौजुदगी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

इसे भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल बोले, 'नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए महागठबंधन काफी नहीं'

मुख्यमंत्री की कोशिश है कि केंद्र सरकार घाटी में जारी अशांति को खत्म करने के लिए केंद्र सरकार इस बारे में कोई ठोस कदम उठाये जिससे कि राज्य में जारी अशांति को समाप्त कर अमन का माहौल कायम किया जा सके।

इसे भी पढ़ेंः योगी राज में आजम, डिंपल, शिवपाल समेत कई नेताओं की सिक्योरिटी घटी, विनय कटियार को जेड कैटेगरी

बताया जा रहा है कि महबूबा मुफ्ती भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह से भी मिलेंगे। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर बात हो सकती है।

  • HIGHLIGHTS
  • मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगी मुलाकात
  • राज्य में जारी हिंसा को लेकर हो सकती है दोनों के बीच बातचीत