जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, 2 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया जिसमें जवान शहीद हो गया. पाकिस्तानी फायरिंग का सुरक्षाबल जवाब दे रही है.

News State Bureau  |   Updated On : December 06, 2018 07:49 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

श्रीनगर:  

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया जिसमें जवान शहीद हो गया. नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तानी फायरिंग का सुरक्षाबलों ने भी करारा जवाब दिया है. वहीं गुरुवार शाम 4:30 बजे राजौरी सेक्टर के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया, वहीं एक और जवान का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

इससे पहले गुरुवार सुबह बारामूला जिले में एलओसी पर भारत और पाकिस्तान के सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई थी. रक्षा सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि बुधवार देर शाम उड़ी सेक्टर के कमालकोटे क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों को निशाना बनाने के लिए पाकिस्तानी सैनिकों ने स्वचालित हथियारों और मोर्टार का इस्तेमाल किया.

उन्होंने बताया था, 'भारतीय सेना ने इसका करारा जवाब दिया. गुरुवार सुबह तक दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी जारी रही. हमारी तरफ से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.' इसी इलाके में बुधवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में दो भारतीय जवान घायल हो गए थे.

इस बारे में और अधिक जानकारी मिलने के बाद खबर को अपडेट किया जाएगा.

First Published: Thursday, December 06, 2018 05:14 PM

RELATED TAG: Jammu Kashmir, Ceasefire Violation, Pakistan, Machil Sector, Soldier, Kashmir, Kupwara, Loc,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो