जम्मू-कश्मीर: बस हादसे में बड़ा मौत का आंकड़ा, 14 की मौत और 34 घायल

जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले में बड़ा बस हादसा हो गया. चालक के नियंत्रण खो देने से यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 07:50 PM
बस हादसा (फोटो-IANS)

बस हादसा (फोटो-IANS)

नई दिल्ली :  

जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले में बड़ा बस हादसा हो गया. चालक के नियंत्रण खो देने से यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 34 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मंडी क्षेत्र में हुए भीषण हादसे में 11 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, वहीं तीन लोगों की अस्पताल में मौत हो गई थी. पुंछ के डीडीसी राहुल यादव ने कहा, हमने लोगों की मौत और 34 घायलों की पुष्टि कर दी है. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. गंभीर रूप से घायलों के लिए एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था कर दी गई है. सरकार हर संभव मदद करेगी.

लॉरेन से पुंछ आ रही बस के ड्राइवर ने मोड़ पर नियंत्रण खो दिया था, जिसके कारण यात्रियों से भरी बस 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. अन्य घायलों को इलाज के लिए जम्मू कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वरिष्ठ अधिकारी राहत और बचाव कार्य का जायजा लेने मंडी क्षेत्र पहुंचे. 

First Published: Saturday, December 08, 2018 07:48 PM

RELATED TAG: Jammu Kashmir, Poonch Accident, Poonch Bus Accident,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो