logo-image

जम्मू कश्मीरः आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, विधानसभा के स्पीकर कविंद्र गुप्ता ने जोड़ा रोहिंग्या कनेक्शन

जम्मू कश्मीर के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को राज्य के विधानसभा स्पीकर कविंद्र गुप्ता ने रोहिंग्या मुस्लमानों के साथ जोड़ दिया है।

Updated on: 10 Feb 2018, 01:47 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को राज्य के विधानसभा स्पीकर कविंद्र गुप्ता ने रोहिंग्या मुस्लमानों के साथ जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आतंकियों ने हमले के लिए रोहिंग्या को हथियार बनाया हो।

उन्होंने कहा, 'आतंकियों ने हमले के लिए रोहिंग्या को हथियार बनाया हो।' वहीं जम्मू-कश्मीर के उप-मुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने कहा कि हमलावर पाकिस्तानी हैं, लेकिन अगर रोहिंग्या का हाथ हुआ तो वह जांच करवाएंगे।

सुंजवान आर्मी कैंप के पास काफी संख्या में रोहिंग्या मुसलमान रहते हैं। आतंकियों के इस हमले में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि दो जवान घायल हैं। बताया जा रहा है कि कैंप में चार आतंकी छुपे हुए हैं।

अभी तक इस हमले की जिम्मेदारी किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है। हालांकि हमले में जैश-ए-मोहम्मद का हाथ माना जा रहा है। सुंजवान आर्मी कैंप पर शनिवार तड़के तीन से चार की संख्या में आतंकियों ने हमला किया है।

इसे भी पढ़ेंः जम्मू में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, जवान शहीद

हमला करते हुए आतंकी कैंप के में घुस गए और अलग-अलग जगह छिप गए हैं। आतंकियों को मार गिराने के लिए एयरफोर्स के पैरा मिलिट्री के जवानों का सहारा लिया जा रहा है।

हमले को लेकर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने रक्षा मंत्री को जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि केंद्र की इस हमले पर पूरी नजर है। राज्य के डीजीपी ने केंद्रीय गृह मंत्री को हालात की जानकारी दी है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें