logo-image

जम्मू-कश्मीर : बांदीपोरा में 5 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मौत के घाट उतारा

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 5 आतंकवादियों को मार गिराया. गुरुवार देर रात जहां सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था, वहीं आज शुक्रवार को 3 आतंकवादी सुरक्षाबल के हाथों मारे गए.

Updated on: 21 Sep 2018, 07:05 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (jammu and kashmir)  के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों (jawan) ने मुठभेड़ के दौरान 5 आतंकवादियों (terrorits) को मार गिराया. गुरुवार देर रात जहां सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था, वहीं आज शुक्रवार को 3 आतंकवादी सुरक्षाबल के हाथों मारे गए.

उत्तर कश्मीर में सुमला इलाके के जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में गुप्त सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने गुरुवार को उस इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया. आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोली चलाने के बाद मुठभेड़ हुई थी.

बता दें कि आतंकवादियों ने तीन पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी. गुरुवार को चारों को कापरान और बाटगुंड गांवों से अगवा किया गया था. दोनों गांव सेब के घने बगीचे से चारों ओर से घिरे हुए हैं. मारे गए पुलिसकर्मियों की पहचान फिरदौस अहमद कुचई, निसार अहमद धाबी और कुलदीप सिंह के रूप में की गई है. इस घटना के बाद पुलिस बल सकते में है.

और पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : आंतकवादियों के डर से 5 पुलिसकर्मी ने दिया इस्तीफा, गृहमंत्रालय का इंकार