logo-image

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने बारामूला में 2 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए. आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने अथोरा गांव को चारों तरफ से घेर लिया.

Updated on: 25 Oct 2018, 08:52 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए. आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने अथोरा गांव को चारों तरफ से घेर लिया. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को चुनौती दी. इस पर छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. आतंकवादियों की पहचान व संबद्धता का पता लगाया जा रहा है.

एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने बताया कि गांव में 2 आतंकवादी छिपे हुए थे जिसकी सूचना मिली. जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई. आतंकी आत्मसमर्पण कर दे ऐसी कोशिश की गई, लेकिन जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो मुठभेड़ में मारे गए. हालांकि अभी तक उनकी पहचान नहीं हुई है.

गौरतलब है कि बुधवार को अनंतनाग जिले के नौगांव इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. दोनो तरफ हुए इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ और उन्होंने आतंकियों से कई हथियार भी बरामद किए.

और पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के नौगाम में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर