logo-image

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़, मारे गए दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़ के बाद सुरक्षाकर्मियों ने दो आतंकियों को मार गिराया। रिपोर्ट्स के अनुसार एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

Updated on: 13 Nov 2017, 11:57 PM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
  • मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़ के बाद सुरक्षाकर्मियों ने दो आतंकियों का मार गिराया। हालांकि इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो आतंकियों के मारे जाने के बाद सेना और पुलिस के जवान पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

इससे पहले 4 नवंबर को भी राज्य के पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन को निशाना बनाकर आतंकियों ने हमला किया था जिसमें दो एक पुलिसकर्मी की मौत और 2 घायल हो गए थे।

पुलवामा में एक घंटे के भीतर आतंकियों ने दो बार हमला किया था। हमले के बाद इस इलाके में पुलिस और आतंकियों के बीच भारी गोलाबारी हुई थी।

ये भी पढ़ें: प्रदूषण मामले पर SC ने केंद्र, दिल्ली, यूपी, पंजाब और हरियाणा सरकारों को भेजा नोटिस

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में आतंकवाद के पूरी तरह से खात्मे के लिए सेना ऑपरेशन ऑलआउट चला रही है। इस ऑपरेशन के तहत 120 से ज्यादा आतंकी अबतक मारे जा चुके हैं।

बीते 13 महीनों में अलग-अलग आतंकी संगठनों के टॉप कमांडरों को सेना मौत की नींद सुला चुकी है। बुरहान वानी, अबु दुजाना, जुनैद मट्टू के साथी ही जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर का भांजा तल्हा रशीद भी सेना की गोलियों का निशाना बन चुका है।

ये भी पढ़ें: NGT ने वैष्णो देवी दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की संख्या पर लगाई लिमिट, 50,000 से ज्यादा लोगों को नहीं मिलेगी इजाजत