logo-image

जम्मू-कश्मीर : हथियार छीन कर भागे दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, जानिए कौन थे ये आतंकी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों में से दो आतंकी को भारतीय सेना ने मौत के घाट उतार दिया है।

Updated on: 02 Aug 2018, 05:26 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के नापाक मंसूबों को नाकामयाब कर दिया है। घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों में से दो आतंकी को भारतीय सेना ने मौत के घाट उतार दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मारे गए आतंकवादी हाल में हुए राइफल लूट की घटना में शामिल थे। फिलहाल भारतीय सेना बाकी बचे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चला रही है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कुलीगाम में आंतकवादियों ने मंगलवार को एक सुरक्षाबल पर गोलीबारी की और उसकी राइफल छीनकर फरार हो गए थे।

अनंतनाग में दहशदगर्दों ने लूटा राइफल

इधर, अनंतनाग में आज (गुरुवार) को दहशतगर्दों ने जेके बैंक (J&K bank) ब्रांच में तैनात सिक्योरिटी गार्ड से 12 बोर का राइफल छिन कर फरार हो गए। पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है और उनकी तलाश जारी है।

 और पढ़ें :औरंगजेब की हत्या से पहले का वीडियो आया सामने, आतंकियों ने पूछे ये सवाल

बता दें कि करगिल विजय दिवस (26 जुलाई) के दिन भी सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में एक आतंकी को मार गिराया था।

घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट जारी

गौरतलब है कि घाटी सेना ने ऑपरेशन ऑल आउट चला रखा है। लेकिन रमजान के महीने में राज्य सरकार की अपील पर केंद्र सरकार ने एकतरफा सीजफायर की घोषणा की थी। जिसके बाद आतंकियों की संख्या और घटना दोनों में इजाफा हुआ था। 17 मई से 14 जून के बीच जम्मू-कश्मीर में कुल 62 आतंकी घटनाएं हुईं।

लेकिन रमजान का महीना खत्म होने के बाद सेना का ऑपरेशन ऑल आउट फिर से शुरु किया। अब तक सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को ढेर कर दिया है। सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है।

और पढ़ें : जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षाबल पर की फायरिंग, दो जवान घायल