logo-image

जम्मू-कश्मीरः घाटी में दो जिंदा आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।

Updated on: 05 Jul 2018, 06:23 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों आतंकी अपने संगठन के लिए छुप कर काम करते थे। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद और ग्रेनेड भी बरामद किया है।

सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इलाके में दो आतंकी छुपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों आतंकी किस संगठन के लिए काम कर रहे थे।

बता दें कि सेना के जवान इन दिनों घाटी में 'ऑपरेशन ऑल आउट' चला रही है। इस ऑपरेशन का मकसद है आतंकियों का पूर्ण सफाया। इस अभियान के तहत कई आतंकी मारे गए हैं।

ऑपरेशन को सफल बनाने के लिए सेना के जवान दिन रात जुटे हुए हैं। बता दें कि गुप्त सूचना के अनुसार हाल के दिनों में राज्य में पत्थरबाजी की घटना और आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी देखने को मिली थी।

जिसके बाद सेना ने इनके सफाए के लिए ऑपरेशन की शुरुआत कर दी। इस ऑपरेशन के दौरान कई बार सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी देखने को मिला है।

दोनों के बीच हुए मुठभेड़ में कई जवान शहीद हो चुके हैं। वहीं कई नागरिक भी मारे गए हैं। राज्य में इन दिनों अशांति का माहौल बना हुआ है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें