logo-image

जम्मू-कश्मीर : शोपियां में पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने एक पुलिस स्टेशन पर हमला किया है. ताजा जानकारी के अनुसार एक जवान जख्मी बताया जा रहा है.

Updated on: 30 Sep 2018, 09:02 AM

नई दिल्ली:

जम्मू- कश्मीर (jammu and kashmir)  के शोपियां (shopian) जिले में रविवार को पुलिस थाने पर किए गए आतंकवादियों  हमले के दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। पुलिस सूूत्रों के मुताबिक, रविवार सुबह आतंकवादियों ने पुलिस थाने पर ग्रेनेड फेंका और उसके बाद अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी। सूत्रों के मुताबिक, 'इस हमले में गार्ड पोस्ट पर तैनात कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया.' उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।"

बता दें कि आतंकवादियों (terrorists) का इन दिनों सॉफ्ट टारगेट घाटी के स्थानीय पुलिसकर्मी है. अबतक आतंकियों ने कई पुलिसवालों की जान ले ली है. कुछ दिन पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां इलाके से 3 एसपीओ और 1 पुलिसकर्मी को आतंकियों ने अगवा कर लिया था जिसके बाद सेना को उनकी लाश मिली थी. 

वहीं, जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट पार्ट-2 की जारी है. जिसके तहत घाटी में अपनी गतिविधि चला रहे 300 आतंकियों को खत्म किया जाएगा. 2017 के पहले चरण के ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने करीब 200 आतंकियों को मार गिराया था. इधर बीएसएफ ने 60 एनएसजी स्नाइपर कमांडो तैनात किये हैं ताकि घुसपैठ कर बीएसएफ जवानों को निशाना बना रहे आतंकियों को मार गिराया जाए.

और पढ़ें : जम्मू-कश्मीर: शोपियां में 4 अगवा पुलिस कर्मियों की मिली लाश, बांदीपुरा में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी