logo-image

जम्मू-कश्मीर : शोपियां मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 3 जवान घायल, पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर

पुलिस ने कहा, 'इस अभियान में 4 आतंकवादी ढेर हो गए. लोगों से मुठभेड़ स्थल के पास नहीं जाने की सलाह दी गई क्योंकि इस दौरान विस्फोट होने की भी संभावना है.'

Updated on: 20 Nov 2018, 09:02 AM

नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले के नदीगाम में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद नदीगाम को चारों ओर से घेर कर सर्च अभियान चला रहे थे. इसे देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की और 4 आतंकियों को ढेर कर दिया.

पुलिस ने कहा, 'इस अभियान में 4 आतंकवादी ढेर हो गए. लोगों से मुठभेड़ स्थल के पास नहीं जाने की सलाह दी गई क्योंकि इस दौरान विस्फोट होने की भी संभावना है.'

पुलिस जानकारी के अनुसार आंतिकयों के शवों को अभी निकाला नहीं जा सका है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

हालांकि इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान की मौत और 2 सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गए हैं.

और पढ़ें: अमृतसर में ग्रेनेड हमला, 3 लोगों की मौत, NIA की टीम जांच के लिए पहुंची, सीएम ने ISI का हाथ बताया

वहीं दूसरी ओर पुंछ में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीमा पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों पर गोली बरसाई. इतना ही नहीं पाकिस्तान की तरफ से इतने गोले दागे गए कि उसमें से तीन तो पुंछ में सेना के ब्रिगेड मुख्यालय के बेहद करीब आर कर गिरे. पाकिस्तान की इस हरकत का बीएसएफ कड़ा जवाब दे रही है.

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकियों ने CRPF कैंप पर ग्रेनेड से किया हमला, एक जवान शहीद

इससे पहले रविवार को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद रेबन गांव को चारों ओर से घेर लिया.