logo-image

जम्मू-कश्मीर: 3 सेक्टर में सुरक्षाबलों और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. दो आतंकवादियों को जवानों ने घेर लिया है.

Updated on: 27 Sep 2018, 02:59 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में लोग आज फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच उठे. नूरबाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई है. जानकारी की मानें तो सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को घेर लिया है. 

वहीं, अनंतनाग जिले में भी सुरक्षाबल और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ चल हा है. दोरू शाहबाद में जवान और आतंकियों के बीच लगातार गोलीबारी हो रही है. यहां जवानों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है. वहीं, सुरक्षा के मुद्देनजर दोनों जगहों पर इंटरनेट सेवाएं बाधित कर दी गई है. 

इधर बडगाम जिले के चदूरा में भी मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है. सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी की आवाज सुनी जा रही है. 

UPDATES

# अनंतनाग में 1 और बड़गाम में दो आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 

बड़गाम में दो आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 

# अनंतनाग के गाजीगुंड में एक आतंकवादी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया. वहीं, मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया. मुठभेड़ जारी 

बता दें कि 25 सितंबर को सोपोर जिले में सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए थे. वहीं रविवार भी तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर करते हुए सेना ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. 

ऑपरेशन ऑल आउट
जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट पार्ट-2 की शुरुआत हो चुकी है. जिसके तहत घाटी में अपनी गतिविधि चला रहे 300 आतंकियों को खत्म किया जाएगा. 2017 के पहले चरण के ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने करीब 200 आतंकियों को मार गिराया था. इधर बीएसएफ ने 60 एनएसजी स्नाइपर कमांडो तैनात किये हैं ताकि घुसपैठ कर बीएसएफ जवानों को निशाना बना रहे आतंकियों को मार गिराया जाए.

और पढ़ें : कश्मीर में सेना की ललकार, घुसपैठ की कोशिश कर रहे 2 आतंकवादियों को किया ढेर