जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया हमला

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस स्टेशन को निशाना बनाया है। शोपियां के कीगम में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर गोलीबारी की है।

  |   Updated On : January 12, 2018 07:34 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

ख़ास बातें
  •  आतंकियों ने शोपियां में पुलिस स्टेशन पर किया हमला
  •  6 जनवरी को भी आतंकियों के IED ब्लास्ट में मारे गए थे पुलिस के 4 जवान

 

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस स्टेशन को निशाना बनाया है। शोपियां के कीगम में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर गोलीबारी की है।

इससे पहले 6 जनवरी को बारामूला में आतंकियों के IED धमाके में पुलिस के 4 जवानों की मौत हो गई थी। ये आईडी धमाका बारामूला जिले के सोपोर में हुआ था।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए जारी भारतीय सेना के ऑपरेशन ऑलआउट की वजह से घाटी में की बड़े आतंकियों की मौत हो चुकी है।

जम्मू-कश्मीर में आतंक के सफाए के लिए शुरू किए गए ऑपरेशन ऑलआउट के तहत साल 2017 के अंत तक 210 से ज्यादा आतंकवादी मारे जा चुके हैं

सेना के ऑपरेशन के दौरान सबसे ज्यादा 49 आतंकी कुपवाड़ा में मारे गए हैं। जबकि 40 हंदवाड़ा और 22 आतंकियों को बांदीपुरा में सेना ढेर कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: चार जजों ने देश से की अपील, सुप्रीम कोर्ट को बचाएं, तभी सुरक्षित होगा लोकतंत्र

दक्षिण कश्मीर को स्थानीय आतंकियों का सबसे बड़ा गढ़ माना जाता है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के मुताबिक ऑपरेशन आलआउट की वजह से घाटी में आतंकियों का मनोबल गिरा है और सुरक्षाकर्मियों में लोगों का भरोसा बढा है।

सेना और जम्मू कश्मीर के साझा अभियान ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सब्जार अहमद भट, जुनैद मट्टू, बशीर लस्करी, अबु दुजाना, यासीन यट्टू, फुरकान और अबु इस्माइल जैसे बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष में ISRO की 100वीं छलांग, 31 सेटेलाइट का सफल प्रक्षेपण

First Published: Friday, January 12, 2018 07:22 PM

RELATED TAG: Jammu Kashmir, Terror Attack In Shopian, Terrorists Attack On Police Station,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो