logo-image

वाड्रा को संपत्ति बेचने के आरोपी जगदीश वर्मा ने कहा - राजनीतिक साजिश, एक परिवार को खत्म करने की कोशिश

एक तरफ जहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सोनिया गांधी के दामाद और राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से घंटे समय से पूछताछ कर रही है वहीं दूसरी तरफ इस मामले में वाड्रा को संपत्ति बेचने के आरोपी जगदीश वर्मा ने इस पूरी तरह राजनीतिक साजिश बताया है

Updated on: 07 Feb 2019, 07:30 AM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सोनिया गांधी के दामाद और राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से घंटे समय से पूछताछ कर रही है वहीं दूसरी तरफ इस मामले में वाड्रा को संपत्ति बेचने के आरोपी जगदीश वर्मा ने इस पूरी तरह राजनीतिक साजिश बताया है. न्यूज नेशन से खास बातचीत करते हुए जगदीश शर्मा ने कहा एक परिवार को पूरी तरह खत्म करने की साजिश है जो देश होने नहीं देगा. इस पूरे मामले का ठीकरा जगदीश शर्मा ने बीजेपी पर फोड़ दिया. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि वो पहले ही जिस संपत्ति को बेचने की बात की जा रही है उसके दस्तावेज ईडी को सौंप दिए हैं.

न्यूज नेशन के पत्रकार अरविंद सिंह से बात करते हुए जगदीश शर्मा ने कहा, अगर रॉबर्ट वाड्र की संपत्ति मेरे नाम पर हैं तो संबित पात्रा आकर ले लें. भारतीय जनता पार्टी आकर ले ले, वो एक संस्था है और भारतीय जनता पार्टी उसे शुरू से ही हड़पना चाहती है. उसे विद्याचरण शुक्ला जी ने एमजीएमएफ को बेचा था जिसका मैने विरोध किया था. मैं कोर्ट गया था और अब भी कोर्ट का उस पर स्टे हैं और मैं मुकदमा लड़ रहा हूं. सब आरोप झूठे बकवास हैं और उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात है.

जगदीश शर्मा ने कहा, चोरी (बीजेपी) ये करते हैं और बदनाम हमें करते हैं. डकैती खुद करते हैं और आरोप हम पर लगाते हैं. इस संपत्ति के सभी दस्तावेज मैंने ईडी को दे दिए थे. ये संपत्ति हमारी संस्था और इसमें हजारों लोग हैं और हमने इसको बचाया है. इस संस्था को मैं बीजेपी और एमजीएमएफ को खाने नहीं दूंगा. ये संस्था भारत सरकार की है और इस पर कब्जा मत करो इस तरह. सब झूठ हैं और कोर्ट में ये लोग एक भी कागजात नहीं दे पाए. यह पूरी तरह राजनीतिक मसला है और एक परिवार को खत्म करने की कोशिश की जा रही है लेकिन देश ऐसा होने नहीं देगा.