logo-image

इंद्राणी मुखर्जी को अस्पताल से मिली छुट्टी, सीने में दर्द की थी शिकायत

अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि इंद्राणी के चिकित्सा जांच के परिणाम सामान्य आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Updated on: 03 Jun 2018, 10:23 AM

नई दिल्ली:

बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी एवं आईएनक्स मीडिया की सह-संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी को शनिवार शाम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

उन्हें 'सीने में दर्द की शिकायत' के बाद शुक्रवार रात मुंबई के जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि इंद्राणी के चिकित्सा जांच के परिणाम सामान्य आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्हें भायखला महिला कारागर वापस ले जाया गया।

जे जे अस्पताल के डीन एसडी नंदकर ने संवाददाताओं को बताया कि 46 वर्षीय इंद्राणी को रात साढ़े ग्यारह बजे सरकारी अस्पताल लाया गया। उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने की शिकायत थी।

उन्होंने बताया कि अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (सीसीयू) में भर्ती कराए जाने के बाद इंद्राणी की कई मेडिकल जांच की गई। उनकी ईसीजी, सीने का एक्सरे और गर्दन की एमआरआई कराई गई।

नंदकर ने बताया, 'ईसीजी जांच में हृदय गति में आंशिक बदलाव है जबकि सीने की एक्स-रे रिपोर्ट सामान्य है। उनकी स्थिति गंभीर नहीं है। हृदय रोग से जुड़ी कुछ जांच के परिणाम अभी नहीं आए हैं।'

गौरतलब है कि पिछले दो महीने में यह दूसरी बार है, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंद्राणी अपनी बेटी शीना बोरा (24) की हत्या के मामले में मुकदमे का सामना कर रही है। अप्रैल, 2012 में हुई हत्या का यह मामला अगस्त 2015 में प्रकाश में आया था।

इसके बाद इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्यामवर राय को गिरफ्तार किया गया था। बाद में इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी को गिरफ्तार किया गया, जो मीडिया जगत में उच्च पद पर रह चुके हैं।

इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।