logo-image

इंद्राणी मुखर्जी ने जेल प्रशासन के खिलाफ थाने में की शिकायत

शीना बोरा मर्डर केस में बायकुला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने जेल प्रशासन के खिलाफ नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Updated on: 29 Jun 2017, 05:55 PM

नई दिल्ली:

शीना बोरा मर्डर केस में भायखला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने जेल प्रशासन के खिलाफ नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दे कि मुंबई के जेजे अस्पताल में इंद्राणी का जो मेडिकल जांच हुआ उसमें उनके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

बुधवार को इंद्राणी के वकील ने स्पेशल सीबीआई कोर्ट में एक याचिका दायर कर इंद्राणी को सुरक्षा देने की मांग की थी। इंद्राणी के साथ जेल में मारपीट की खबर सुनकर राज्य महिला आयोग ने जेल में हुई हिंसा मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए जेल का दौरा किया।

इससे पहले इंद्राणी मुखर्जी को भायखला जेल में हुए हमले को लेकर बुधवार को अदालत में पेश किया गया था जब उन्होंने कहा था कि उनके मुवक्किल पर जेल में हमला हुआ है।

इसे भी पढ़ेंः यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 40 आईएएस अफसरों का तबादला

इससे पहले जेल प्रशासन ने इंद्राणी मुखर्जी समेत 200 महिलाओं के खिलाफ दंगा भड़काने और आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज भी कुछ दिन पहले दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि इंद्राणी मुखर्जी ने महिला कैदियों को हिंसक प्रदर्शन के लिए उकसाया और उन्हे अपने बच्चों को ढाल बनाने की सलाह दी। भायखला जेल में महिलाओं को अपने साथ बच्चे रखने की इजाजत है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें