logo-image

15 अगस्त से पहले पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिक ढेर

पाकिस्तान की ओर से जारी इस गोलीबारी का जवाब भारतीय जवानों ने भी दिया। भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिक ढ़ेर हो गए।

Updated on: 14 Aug 2018, 11:24 AM

नई दिल्ली:

15 अगस्त से पहले पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से जारी इस गोलीबारी का जवाब भारतीय जवानों ने भी दिया। भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिक ढ़ेर हो गए। घटना जम्मू कश्मीर के तंगधार जिले की है। इस घटना में भारतीय सेना को किसी भी तरह की नुकसान की कोई खबर नहीं है। इस बात की जानकारी रक्षा पीआरओ ने दी।

बताया जा रहा है कि रात में ही पाकिस्तान ने अचानक से सीजफायर शुरू कर दी। जिसके जवाब में भारतीय सैनिकों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी।

भारत के तरफ से किए गए जवाबी कार्रवाई में दो रेंजर्स ढेर हो गए। हालांकि इस गोलीबारी में भारतीय जवानों को कोई भी खतरा नहीं पहुंचा है। पाकिस्तानी रेंजर्स चाहते हैं कि गोलीबारी कर भारतीय सेना का ध्यान भटकाया जाए जिससे कि आतंकी आसानी से वहां पहुंच जाएं।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी सीमा की ओर से घुस रहे चार आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया था। इस कार्रवाई में एक मेजर समेत चार जवान शहीद हो गए थे।

इसे भी पढ़ेंः इमरान के शपथ से पहले पाकिस्तानी सेना ने तोड़ा सीजफायर, चार जवान शहीद 

बता दें कि 15 अगस्त को देखते हुए आतंकी भारत में गड़बड़ी फैलाना चाहते थे। सेना के सूत्रों की माने तो पाकिस्तान गोलीबारी की आड़ में आतंकियों को भारत में दाखिल करवाना चाहता है।