इस राज्य में तेज हवा के साथ बहुत भारी बारिश की आशंका, रहें सावधान वरना होगा नुकसान

अगले 24 घंटे तटीय राज्य ओडिशा के लिए खतरनाक हो सकते हैं। मौसम विभाग ने चेतवनी जारी की है कि राज्य के अधिकांश हिस्सों में तेज हवा के साथ भारी बारिश हो सकती है।

  |   Updated On : September 01, 2018 04:10 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

अगले 24 घंटे तटीय राज्य ओडिशा के लिए खतरनाक हो सकते हैं। मौसम विभाग ने चेतवनी जारी की है कि राज्य के अधिकांश हिस्सों में तेज हवा के साथ भारी बारिश हो सकती है। ओडिशा में भारी बारिश की आशंका को लेकर कहा मौसम विभाग के वैज्ञानिक एचआर बिश्वास ने कहा, राज्य के कई इलाकों में भारी से बुहत भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने लोगों को बारिश के दौरान सावधानी बरतने की भी सलाह दी है।

इससे पहले 15 अगस्त को भी ओडिशा के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई गई थी जिसके बाद बारिश हुई भी थी। आईएमडी के अनुसार, निम्न दबाव का क्षेत्र एक दबाव में बदल जाने की वजह से मौसम में यह बदलाव आया था।

आईएमडी ने दक्षिण ओडिशा के नयागढ़, नवरंगपुर, कालाहांडी, नुआपाड़ा, बालांगीर, झारसुगुडा, रायगाड़ा, सोनपुर, बारगढ़, संबलपुर, देवगढ़ और सुंदरगढ़ जिलों में एक-दो स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश की आशंका को जताते हुए राज्य सरकार ने जिला कलेक्टरों को अलर्ट पर रखा था।

पूर्व तटीय रेलवे ने विभिन्न स्थानों पर पटरियों के पानी में डूबने की संभावना के मद्देनजर अपने कर्मचारियों को सतर्क रहने के लिए कहा था।

First Published: Saturday, September 01, 2018 03:59 PM

RELATED TAG: Heavy Rain, Flood, Heavy Rainfall Waring,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो