ICC ने पीएम मोदी और आसाराम का वायरल विडियो किया शेयर, बाद में मांगी माफी

नाबालिग से रेप मामले में स्वघोषित धर्मगुरू आसाराम बापू को सजा सुनाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

  |   Updated On : April 25, 2018 11:48 PM
ICC

ICC

नई दिल्ली:  

नाबालिग से रेप मामले में स्वघोषित धर्मगुरू आसाराम बापू को सजा सुनाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।
बता दें कि इस वीडियो के चलते एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की नियामक संस्था ICC के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इस वायरल वीडियो को ट्वीट करने का मामला सामने आया है।

ICC के ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में इस पुराने विडियो के साथ 'नारायण नारायण' लिखा था। हालांकि ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही इसे हटा दिया गया और आईसीसी की ओर से माफी का एक ट्वीट किया गया।

ICC ने माफी मांगते हुए लिखा,'हमारे पेज पर आज नॉन क्रिकेट ट्वीट किए जाने से हम निराश हैं। हम सबसे ईमानदारी से माफी मांगते हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर यह कैसे हुआ?'

बता दें कि आईसीसी के ट्विटर हैंडल पर सिर्फ क्रिकेट से संबंधित ट्वीट ही किए जाते हैं। यूजर्स ने आईसीसी के ट्वीट हटाने से पहले स्क्रीन शॉट ले लिए थे और पीएम मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

गौरतलब है कि शेयर किया जा रहा वीडियो नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से पहले का है। कांग्रेस ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर उस विडियो को शेयर किया है।

उल्लेखनीय है कि रेप के मामले में जोधपुर की विशेष अदालत ने आसाराम को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें: क्रिस गेल के वायरल डांस का सपना चौधरी से नहीं ब्लकि सनी लियोनी से निकला कनेक्शन

First Published: Wednesday, April 25, 2018 05:49 PM

RELATED TAG: Viral Video, Rajasthan High Court, Pm Modi, Aasaram,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो