logo-image

मुंबईः पल्लवी ने भेजा था मैसेज, मौत के लिए किसी को न ठहराया जाए जिम्मेदार

पल्लवी विकमसे आत्महत्या से पहले फोन पर लिखे एक मैसेज में कहा था कि उसकी आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।

Updated on: 06 Oct 2017, 12:03 PM

नई दिल्ली:

पल्लवी विकमसे आत्महत्या से पहले फोन पर लिखे एक मैसेज में कहा था कि उसकी आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। पल्लबी मुंबई के चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के अध्यक्ष निलेश विकमसे की बेटी थीं।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक एमआरए मार्ग थाने के इंस्पेक्टर सुखलाला वर्पे ने कहा, 'लड़की के परिजनों ने बताया कि पल्लवी ने उन्हें एक मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था कि मेरी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं है।'

परिजनों ने पुलिस को यह भी बताया, 'पल्लवी ने मैसेज करने के बाद अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया था।' 

बता दें कि मुंबई के रेलवे ट्रैक पर 4 अक्टूबर की शाम को एक 20 साल की लॉ छात्रा पल्लवी का शव बरामद हुआ था। पल्लवी अपने लॉ फर्म से वापस आ रही थी (जहां वो बतौर इंटर्न काम करती थी) तभी ये हादसा हुआ। रेलवे पुलिस ने इसे दुर्घटना में हुई मौत मानते हुए केस दर्ज किया है।

रेलवे पुलिस के मुताबिक पल्लवी ने 4 अक्टूबर को शाम 6 बजे सीएसटी (छत्रपति शिवाजी टर्मिनल) स्टेशन से लोकल ट्रेन ली थी। पल्लवी पारेल में अपने परिवार के साथ रहती है।

पल्लवी के परिजन बार-बार उसका फोन ट्राई कर रहे थे लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। पल्लवी के परिवार वालों ने उसके दोस्तों से पूछताछ की। इतना ही नहीं सोशल साइट्स पर उसकी फोटो डालकर ढूंढ़ने की कोशिश भी की। 

5 अक्टूबर को पुलिस को पल्लवी की लाश मिली, जिसके बाद उन्होंने शव का पोस्टमार्टम कर परिवारजनों को सौंप दिया। पल्लवी अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लॉ की पढ़ाई कर रही थी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें