logo-image

हयात होटल कांड: पिस्टल से धमकाने वाले शख़्स की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस, अंतर्राष्ट्रीय सीमा सील

हयात होटल के बाहर पिस्टल लहराने और एक कपल को धमकाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने वीडियो के आधार पर स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी आशीष पांडे के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कर लिया है.

Updated on: 16 Oct 2018, 11:26 PM

नई दिल्ली:

हयात होटल के बाहर पिस्टल लहराने और एक कपल को धमकाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने वीडियो के आधार पर स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी आशीष पांडे के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कर लिया है. इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश और नेपाल से सटे सभी रास्तों के बॉर्डर और चेक पोस्ट को भी अलर्ट कर दिया गया है. इसके अलावा देश के सभी एयरपोर्ट को भी लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है जिससे कि वो किसी भी हालत में देश छोड़कर नहीं भाग सके.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने हयात होटल से वीडियो की पुष्टि कराने के बाद केस दर्ज़ किया है. दिल्ली पुलिस ने कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए पूछा, 'पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के मामले में हयात होटल का लाइसेंस क्यों न रद्द किया जाए?'

इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस ने सख़्ती दिखाते हुए हयात होटल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और पूछा है कि पुलिस को इस विषय में जानकारी देने में देरी क्यों गई. फ़िलहाल दिल्ली पुलिस आरोपी आशीष पांडे के साथ वीडियो में नज़र आ रहे दूसरे शख़्स से तथ्यों के बारे में पूछताछ कर रही है.

दिल्ली पुलिस ने आगे बताया, 'आशीष पांडे के पिस्टल का लाइसेंस ज़ब्त किया जा रहा है और उसे कैंसिल कराने का आदेश जारी किया जा चुका है. पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है.'

क्‍या है मामला
दिल्ली के पांच सितारा होटल के बाहर एक शख्स पिस्टल लहराता हुआ दिखाई दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह शख्‍स हाथ में गन लेकर एक कपल को धमकी दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस शख्स का नाम आशीष पांडे है, वह बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सासंद राकेश पांडे का बेटा है. 

और पढ़ें- 5 Star होटल की घटना पर गरमाई राजनीति, सिसोदिया ने लॉ एंड आर्डर पर उठाए सवाल

आशीष लखनऊ में शराब और रियल स्टेट का कारोबार करता है. बताया जा रहा है कि आशीष नशे की हालत में था. पुलिस के मुताबिक, आशीष अभी भी फरार है, उसको ढूंढने की कोशिश की जा रही है एक टीम लखनऊ भी भेजी गई है. आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.