logo-image

हयात होटल कांड: बंदूक लहराने वाले आशीष पांडेय को कोर्ट से मिली जमानत

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को हयात होटल में खुले आम बंदूक लहराने वाले आशीष पांडेय को जमानत दे दी है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी आशीष के खिलाफ कल गुरूवार को चार्चशीट फाइल की थी.

Updated on: 02 Nov 2018, 03:07 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को हयात होटल में खुले आम बंदूक लहराने वाले आशीष पांडेय को जमानत दे दी है. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह ने शुक्रवार को आशीष को कोर्ट में 50,000 रु. का व्यक्तिगत बांड भरने के बाद जमानत दी.  दिल्ली पुलिस ने आरोपी आशीष के खिलाफ कल गुरूवार को खुलेआम बंदूक लहराने, दो लोगों को डराने धमकाने के मामले में चार्चशीट फाइल की थी. बता दें कि पिछले महीने अक्टूबर में आशीष पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह हयात होटल के बाहर दो लोगों पर बंदूक तानते हुए देखें जा सकते हैं. इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए आशीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

दिल्ली के पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने वाले बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद के बेटे का बन्दूक लहराते हुए वीडियो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ था. होटल में बन्दूक के दम पर गुंडई करने वाले आशीष पांडे ने एक दंपत्ति को धमकाया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

और पढ़ें: दिल्ली सीएम ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी, कहा- वोटर लिस्ट से कटे लाखों लोगों के नाम

पूर्व सांसद के बेटे ने एक व्यक्ति से झगड़े के बाद अपनी पिस्तौल लहराई थी. होटल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बसपा के पूर्व विधायक व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने शनिवार रात को होटल परिसर में अपने हथियार लहरा रहा था. वीडियो मेें दिख रहा है कि आशीष पांडे अपने हाथ में एक पिस्तौल पकड़े हुए है और दूसरे हाथ से एक व्यक्ति का कॉलर पकड़े हुए है.