logo-image

हयात होटल कांड: पीड़ित गौरव ने बताई पूर्व BSP सांसद के बेटे की गुंडागर्दी की कहानी, पुलिस को दिया स्टेटमेंट

दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने वाले बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद के बेटे का बन्दूक लहराते हुए वीडियो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

Updated on: 17 Oct 2018, 02:05 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने वाले बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद के बेटे का बन्दूक लहराते हुए वीडियो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. होटल में बन्दूक के दम पर गुंडई करने वाले आशीष पांडे ने एक दंपत्ति को धमकाया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इस मामले में पीड़ित गौरव ने उस रात को पूरी कहानी बयां की. गौरव दिल्ली के पूर्व विधायक के बेटे हैं. गौरव ने पुलिस को दिए बयान में उस पूरी घटना का जिक्र किया.गौरव ने बताया कि 13 अक्टूबर की रात को वह अपनी दोस्त के साथ खाने पर हयात होटल गए थे. खाने के दौरान उनकी महिला मित्र की तबियत अचानक बिगड़ गई थी. जिस वजह से वह वाशरूम गईं. गौरव भी अपनी दोस्त के साथ गए लेकिन वह लेडीज वाशरूम के बाहर खड़े हो गए. इसी दौरान नशे में तीन लड़कियों ने उन्हें गालियां देने शुरू कर दी. उन्होंने होटल के सिक्योरिटी को बुलाया. इसी बीच चार आदमी वहां आकर गाली-गलौच करने लगे. गौरव ने बताया कि उन्होंने चुप रहना ठीक समझा. नशे में चूर लड़कियों ने गौरव की दोस्त को भी गालियां देने शुरू कर दी.  उन्होंने कहा, 'इस पूरी घटना से मेरी दोस्त काफी डर गई और हमने वापस जाने का फैसला किया. कार का इंतज़ार करते समय उन्होंने फिरसे गलियां देनी शुरू कर दी और इसी बीच पिंक पेैंट में एक शख्स गोली लेकर बाहर निकला और मारने की धमकी देने लगा.' गोली लहराते हुए उसने कहा, 'मैं तुम्हे मार दूंगा, मैं लखनऊ से हूं.'

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व सांसद के बेटे को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस लखनऊ रवाना हो गई है. युवक ने एक व्यक्ति से झगड़े के बाद अपनी पिस्तौल लहराई थी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. होटल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बसपा के पूर्व विधायक व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने शनिवार रात को होटल परिसर में अपने हथियार लहरा हुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व सांसद के बेटे को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस लखनऊ रवाना हो गई है. युवक ने एक व्यक्ति से झगड़े के बाद अपनी पिस्तौल लहराई थी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. होटल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बसपा के पूर्व विधायक व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने शनिवार रात को होटल परिसर में अपने हथियार लहरा रहा था. 

 वीडियो मे दिख रहा है कि आशीष पांडे अपने हाथ में एक पिस्तौल पकड़े हुए है और दूसरे हाथ से एक व्यक्ति का कॉलर पकड़े हुए है. यह वीडियो वायरल हो गया है.