logo-image

छत्तीसगढ़: पति ने की पत्नी की हत्या, भूख मिटाने के लिए स्तनपान करते रहे बच्चे

मां की मौत से अनजान बच्चे शव से चिपकर स्तनपान कर अपनी भूख मिटाने के लिए की कोशिश करते रहे।

Updated on: 22 Oct 2017, 04:44 AM

highlights

  • आरोपी मसत राम ने अपने पैर की एड़ी से महिला की गर्दन पर तीन चार वार किये, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई

  • रात में पत्नी के शव के पास सोया रहा पति और सुबह होते ही फरार हो गया, मां की मौत से अनजान दोनों बच्चे स्तनपान कर अपनी भूख शांत करने में लगे रहे

     

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ में शुक्रवार की रात एक हृदयविदारक घटना को अंजाम दिया गया, जिसे जानने के बाद किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी। एक कलयुगी पिता ने अपने बच्चों की चिंता किये बिना उनके सिर से मां का साया छीन लिया।

दरअसल, अंबिकापुर जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र की कुन्नी पुलिस चौकी के गांव ढोंढा केसरा राई डांड में एक क्रूर पति ने अपनी पत्नी की पैर से गर्दन दबाकर हत्या कर दी। वहीं मां की मौत से अनजान बच्चे शव से चिपकर स्तनपान कर अपनी भूख मिटाने के लिए की कोशिश करते रहे।

पुलिस अधीक्षक आरिफ नायक ने शनिवार को बताया कि थाना लखनपुर अंतर्गत गांव ढोंढा केसरा निवासी मसत राम ने घर में खाना नहीं बनने से नाराज होकर अपनी पत्नी धनमेत बाई की फिल्मी स्टाइल में एड़ी से गर्दन को दबाकर हत्या कर दी।

रात में वह पत्नी के शव के पास ही सोया रहा और सुबह होते ही फरार हो गया। धनमेत बाई के दोनों बच्चे अपनी मां की मौत से अनजान स्तनपान कर अपनी भूख शांत करने में लगे रहे।

और पढ़ें: गुजरात: कांग्रेस को 'हार्दिक' सपोर्ट, OBC नेता अल्पेश थामेंगे 'हाथ'

उन्होंने बताया कि मसत राम करमा खेलने गया हुआ था। वापस आने के बाद उसने पत्नी से खाना मांगा। पत्नी ने कहा कि खाना नहीं बना है, थोड़ा समय लगेगा।

इसी बात को लेकर आरोपी मसत राम तैश में आ गया और उसने पत्नी को तेज धक्का दे दिया। धक्का देने से महिला घर के अंदर गिर पड़ी। महिला के जमीन में गिरते ही आरोपी मसत राम ने अपने पैर की एड़ी से तीन चार वार उसकी गर्दन पर कर किया। इसके चलते मौके पर ही महिला की मौत हो गई।

मृतका के दुधमुंहे बच्चे मरी हुई हुई मां के स्तन से अपना पेट भरने का प्रयास कर रात भर बिलखते रहे। सुबह घटना की जानकारी परिवार के लोगों को मिलने के बाद चौकी कुन्नी जाकर हत्या की सूचना दी। पुलिस ने मसत राम को गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें: ASIA CUP हॉकी: पाकिस्तान को 4-0 से हराकर भारत पहुंचा फाइनल में

आईएएनएस इनपुट