गुजरात विधानसभा में बोले गृह राज्यमंत्री- कसाइयों और ट्रिपल तलाक विरोधियों ने नहीं दिया हमें वोट

गुजरात के गृह राज्यमंत्री ने कहा कि चुनाव में कसाइयों, शराब तस्करों और ट्रिपल तलाक विरोधियों ने पार्टी को वोट नहीं दिया।

  |   Updated On : February 23, 2018 07:15 PM
गुजरात के गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा (फाइल फोटो)

गुजरात के गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा चुनाव में 99 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के सिमटने को लेकर राज्य के गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में कसाइयों, शराब तस्करों और ट्रिपल तलाक विरोधियों ने पार्टी को वोट नहीं दिया।

जडेजा ने विधानसभा में कहा, 'मैं आपको बताता हूं कि बीजेपी को किसने वोट नहीं दिया। यह वो कसाई थे जो गौकशी के खिलाफ कड़ा कानून लाने के कारण हमसे नाराज थे। वो शराब तस्कर हमसे नाराज थे क्योंकि बीजेपी सरकार कठोर मद्य-निषेध कानून लेकर आई थी।'

इतना ही नहीं राज्यमंत्री ने कहा, 'कई स्कूल मालिक नाराज थे क्योंकि फीस पर लगाम लगाने के लिए हम कानून लेकर आए। केंद्र सरकार द्वारा ट्रिपल तलाक से जो लोग नाराज थे उन्होंने भी हमें वोट नहीं दिया।'

जडेजा राज्यपाल ओपी कोहली के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे। राज्यपाल ने 19 फरवरी को सदन में अपना अभिभाषण दिया था।

साल 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 115 सीटों पर जीत दर्ज की थी लेकिन इस बार यह घटकर 99 हो गई। पिछले चुनाव के मुकाबले कांग्रेस ने इस बार बढ़िया प्रदर्शन किया और पिछले चुनाव के मुकाबले 19 सीटें ज्यादा जीतीं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़न के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Friday, February 23, 2018 06:57 PM

RELATED TAG: Gujarat, Gandhinagar, Bjp, Pradip Sinh Jadeja,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो