logo-image

हरियाणा: सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ली चुटकी, कांग्रेसी नेताओं को बताया बेरोजगार

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेसी नेताओं से विधानसभा के बाहर चुटकी ली।

Updated on: 07 Mar 2018, 01:29 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेसी नेताओं से विधानसभा के बाहर चुटकी ली। दरअसल, कांग्रेस के नेता चंडीगढ़ विधानसभा के बाहर पीएम नरेद्र मोदी के पकौड़ा बेचने वाले बयान के विरोध में स्टॉल लगाकर विरोध कर रहे थे।

इसी दौरान वहां सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे। सीएम खट्टर को विधानसभा में बजट सत्र में शामिल होना था। लेकिन खट्टर ने कांग्रेसी नेताओं को ठेले पर खड़ा देखकर अपनी गाड़ी रुकवाई और बाहर आकर पकौड़ा खरीदने लगे।

खट्टर ने कहा, 'अगर किसी को पकौड़ा बेचकर रोजगार प्राप्त हो रहा है तो यह अच्छी बात है, वे बेरोजगार हो चुके हैं, लेकिन अब उन्हें पकौड़ा बेचने वाली नौकरी मिली है, जो एक अच्छी बात है।'

विधानसभा समाप्त होने के बाद, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसने में कोई मौका नहीं गंवाया और कहा कि उनके विभाग को पकोड़ों की क्वालिटी चेक करने को मिलेगी।

पीएम ने पकौड़ा बेचने को रोजगार का हिस्सा बताया था जिसके विरोध में किरण चौधरी की अगुआई में कांग्रेस के विधायकों ने, राज्यसभा में जाने वाले लोगों को पकोड़े की पेशकश की।

कांग्रेस के विधायकों ने एक टोकरे में पकौड़े को रखकर विधानसभा की तरफ बढ़ने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

इस अवसर पर विपक्षी पार्टी के विधायकों ने वरिष्ठ नेता करण सिंह दलाल, कुलदीप शर्मा, गीता भुक्कल और शकुंतला खटक को शामिल किया।

और पढ़ेंः मूर्ति तोड़ने की घटनाओं पर पीएम मोदी ने जताई नाराजगी, गृह मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट