छेड़खानी के एक और मामले में घिरा सुभाष बराला का परिवार, HC ने मांगी राज्य सरकार से रिपोर्ट

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। छेड़छाड़ के ही एक और मामले में पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को तलब कर स्टेट्स रिपोर्ट मांगी है।

  |   Updated On : August 09, 2017 10:26 AM
विक्रम बराला (फाइल फोटो)

विक्रम बराला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। छेड़छाड़ के ही एक और मामले में पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को तलब कर स्टेट्स रिपोर्ट मांगी है। 

सुभाष बराला के परिवार से जुड़े एक और छेड़छाड़ और अपहरण के ही मामले में पीड़ित नाबालिग लड़की ने न्याय न मिलने पर की गुहार लगाते हुए पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए मंगलवार को हाईकोर्ट ने मामले की स्टेटस रिपोर्ट राज्य सरकार से तलब कर नोटिस जारी कर दिया है। इसके साथ ही अब सुभाष बराला और उनके परिवार की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। 

वर्णिका कुंडू के मामले से पहले ही हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के परिवार के खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने किडनैप करने की कोशिश और छेड़खानी का मुकदमा कराया था, लेकिन पीड़िता को सुभाष बराला के राजनीतिक रसूख के चलते इंसाफ नहीं मिल पा रहा था इसीलिए फतेहाबाद के टोहाना की पीड़िता के परिवार ने अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

चंडीगढ़ मामला: पुलिस ने विकास बराला को पूछताछ के लिए बुलाया

पीड़िता का आरोप है कि मई के महीने में सुभाष बराला के रिश्ते में पोते लगने वाले उन्हीं के परिवार के दो लड़कों कुलदीप बराला और विक्रम बराला ने टोहाना गांव की नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की और साथ ही उसका अपहरण करने की कोशिश भी की।

इस मामले में हरियाणा पुलिस ने पहले तो FIR ही दर्ज नहीं की, लेकिन बाद में पीड़ित लड़की के परिवार और गांव के लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस को जनता के दबाव चलते एफआईआर दर्ज कर ली।

हालांकि राज्य के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के राजनीतिक रसूख और दबाव के चलते एफआईआर दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की और उल्टा पीड़ित नाबालिग लड़की पर ही उसके बयानों से पलटने के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया।

इसके बाद पीड़ित लड़की के परिवार ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया और याचिका दायर की। पीड़िता ने याचिका में पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े करते हुए कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है।

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published: Wednesday, August 09, 2017 09:35 AM

RELATED TAG: Vikram Barala, Stalking Case, Subhash Barala, Hariyana, Punjab, Hariyana High Court,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो