logo-image

हार्दिक पटेल ने किंजल के साथ लिए सात फेरे, राज ठाकरे भी घर ले आए बहू

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) अपने बचपन की दोस्त किंजल पारीख (Kinjal Parikh) के साथ विवाह (Marriage) के बंधन में बंध गए.

Updated on: 27 Jan 2019, 04:42 PM

नई दिल्ली:

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) अपने बचपन की दोस्त किंजल पारीख (Kinjal Parikh) के साथ विवाह (Marriage) के बंधन में बंध गए. शादी आज रविवार को अहमदाबाद के वीरमगाम के झालावाड़ी सोसाइटी स्थित घर पर हुई. शादी बेहद ही निजी था. जिसमें दोनों परिवार के सदस्य मौजूद थे. इस शादी में किसी भी राजनेता को नहीं बुलाया गया.

बता दें कि किंजल लॉ की स्टूडेंट हैं. किंजल का पैतृक गांव दिगसर है और उनका पूरा परिवार सूरत में रहता है.

शादी के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि वो पुरूष और महिला की बराबरी के पक्षधर हैं और अपनी पत्नी के लिए भी बराबरी का भाव रखते हैं. उन्होंने आगे कहा कि वो अब अपनी पत्नी किंजल के साथ मिलकर सच्चाई के लिए संघर्ष करेंगे. पहले अकेले थे अब साथ-साथ आगे बढ़ेंगे.

इसे भी पढ़ें: सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- वो लोगों को पीटती हैं

इधर मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे भी शादी के बंधन में बंध गए. फैशन डिजाइनर मिताली बारुदे के साथ अमित ने सात फेरे लिए. इस शादी में उद्धव ठाकरे अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे. वहीं सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी के साथ शादी में शिरकत की.