logo-image

लिंचिंग पर बोले हामिद अंसारी, कानून व्यवस्था को न लें अपने हाथ में

लिंचिग की घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए देश के पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने दुख जताया है और उन्होंने कहा है कि कानून को हाथ में नहीं लिया जा सकता है।

Updated on: 12 Jul 2018, 03:05 PM

नई दिल्ली:

देश भर में हो रहे लिंचिग की घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए देश के पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने दुख जताया है और उन्होंने कहा है कि कानून को हाथ में नहीं लिया जा सकता है।

न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत के दौरान पूर्व उप-राष्ट्रपति ने कहा, 'किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है, देश में एक कानून-व्यवस्था है।'

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को लेकर एक सवाल के जवाब में अंसारी ने कहा कि मैं नए टेक्नलॉजी यूज करने के मामले में अभी बहुत पीछे हूं। मैं अभी भी किताबें पढ़ता हूं।

उन्होंने कहा, 'मुझे अभी भी ट्विटर पर अकाउंट बनाने का कोई भी इरादा नहीं है। नए प्रौद्योगिकी के मामले में मैं अभी भी 20 वीं शताब्दी में हूं। मेरे पास एक कंप्यूटर और किताबें हैं, मैं उससे बहुत खुश हूं।'

बता दें कि इन दिनों देश भर में बच्चा चोरी, गौ तस्करी और कई ऐसी अनेक घटनाओं को लेकर भीड़ किसी भी व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दे रही है। एक के बाद एक कई घटनाएं सामने आने के बाद सरकार ने इस पर कड़े कदम उठाने की बात कर रही है। 

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें