logo-image

पुलवामा अटैक की गई एक फेसबुक पोस्ट के कारण टीचर का हुआ निलंबन

शहर के आइकॉन अकेडमी जूनियर कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के सहायक प्रोफेसर के रूप में काम करने वाली पाप्री बनर्जी ने गुरुवार को आतंकवादी हमले की निंदा की, लेकिन जम्मू एवं कश्मीर में नागरिकों पर अत्याचार के लिए भारतीय सेना को भी दोषी ठहराया.

Updated on: 17 Feb 2019, 11:51 AM

गुवाहाटी:

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती हमले के संबंध में एक फेसबुक पोस्ट को लेकर गुवाहाटी की एक कॉलेज की शिक्षका को निलंबित कर दिया गया है. शहर के आइकॉन अकेडमी जूनियर कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के सहायक प्रोफेसर के रूप में काम करने वाली पाप्री बनर्जी ने गुरुवार को आतंकवादी हमले की निंदा की, लेकिन जम्मू एवं कश्मीर में नागरिकों पर अत्याचार के लिए भारतीय सेना को भी दोषी ठहराया. इसी फेसबुक पोस्ट के कारण शिक्षिका को निलंबन का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Pulwama Attack : कुछ आतंकवादियों की वजह से देश का विकास नहीं रुकना चाहिए : सिद्दू

कॉलेज प्राधिकारियों की ओर से शनिवार को जारी एक पत्र में कहा गया है कि जब तक सक्षम प्राधिकारी द्वारा मामले को हल नहीं कर लिया जाता है, तब तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जा रहा है. बनर्जी ने कहा कि पोस्ट को लेकर उन्हें विभिन्न यूजर्स से धमकियां मिली हैं.

यह भी पढ़ें: Jammu & Kashmir: 31 साल के मेजर चित्रेश की सात मार्च को थी शादी, बल डिफ्यूज करते हो गए शहीद

उन्होंने शनिवार को एक अन्य फेसबुक पोस्ट में कहा कि मेरे इनबॉक्स में लगातार दुष्कर्म, मारपीट और जान से मार देने की धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। अगर मुझे कोई नुकसान पहुंचता है तो असम पुलिस को मेरी पिछली FIR में दर्ज नामों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, वे पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे.
बता दें कि इस आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 जवान शहीद हुए हैं. जिसको लेकर भारत में लोगों के दिलों में काफी गुस्सा है और लोग सड़कों पर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन तक कर रहे हैं.