logo-image

गुजरात राज्यसभा चुनाव: जीत के बाद बोले अहमद पटेल- 'सत्य की जीत, बाहुबल की हार'

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तमाम कोशिशों के बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने जीत दर्ज कर ली है।

Updated on: 09 Aug 2017, 05:54 AM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तमाम कोशिशों के बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने जीत दर्ज कर ली है। जीत के बाद अहमद पटेल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बीजेपी को आड़े हाथों लिया और सत्य की जीत बताया।

पांचवी बार राज्यसभा चुनाव जीते अहमद पटेल ने ट्वीट कर कहा, 'सत्यमेव जयते।'

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, 'यह सिर्फ मेरी जीत नहीं है। यह धनबल, बाहुबल और राज्य सरकार की मशीनरी के दुरुपयोग की करारी हार है।' अहमद पटेल ने कहा, 'मैं हर एक विधायक को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने धमकी और बीजेपी के दबाव के बावजूद मेरे लिए वोट डाले।'

और पढ़ें: अहमद पटेल ने शाह को दी मात, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

उन्होंने कहा, 'बीजेपी का व्यक्तिगत बदला और पॉलिटिकल टेरर सार्वजनिक हो चुका है। गुजरात के लोग विधानसभा चुनाव में उचित जवाब देंगे।' कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी मजबूत हो रही है और हम चुनाव जीतेंगे।

कांग्रेस नेता अर्जुन मोढ़वाडिया ने भी बीजेपी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, 'जिन विधायकों के पास घरों में 50 हजार रुपये नहीं हैं। उन्होंने 15 करोड़ रुपये को नजरअंदाज कर दिया।'

और पढ़ें: नीतीश की पार्टी बनी अहमद पटेल के लिए संजीवनी, जेडीयू ने अरुण कुमार पर गिराई गाज