बीजेपी नेता शहनवाज़ ने जताया विश्वास, गुजरात और हिमाचल में बनाएगी सरकार

बीजेपी नेता शहनवाज़ हुसैन ने विश्वास जताया है कि गुजरात और हिमाचल में पार्टी को दोबारा सत्ता में लौटेगी। दोनों राज्यों में इस समय मतगणना चल रही है।

  |   Updated On : December 18, 2017 10:33 AM

नई दिल्ली:  

बीजेपी नेता शहनवाज़ हुसैन ने विश्वास जताया है कि गुजरात और हिमाचल में पार्टी को दोबारा सत्ता में लौटेगी। दोनों राज्यों में इस समय मतगणना चल रही है।

हालांकि गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है।

शहनवाज़ हुसैन ने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं कि गुजरात और हिमाचल की जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी को है। पूरा देश चुनाव परिणाम का इंतज़ार कर रहा है।'

उन्होंने कहा कि बीजेपी विजय की ओर जाएगी। उन्होंने कहा, 'आज हम भारी बहुमत की ओर बढ़ रहे हैं जिसका सारा श्रेय 22 साल में किये गए सरकार के कामों को जाता है। लोगों को प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा विश्वास है और अमित शाह और पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है।'

हिमाचल में कांग्रेस की करारी हार होती नज़र आ रही है। वहीं गुजरात में कांग्रेस बीजेपी को कड़ी टक्कर दे रही है। हालांकि शुरुआती रुझानों में बीजेपी सत्ता में वापसी करती नज़र आ रही है लेकिन कांग्रेस ने अपनी स्थिति सुधारकर सीटों की संख्या बढ़ा रही है।

और पढ़े: Live गुजरात चुनाव: रुझानों में BJP की सरकार, कांग्रेस विपक्ष में

First Published: Monday, December 18, 2017 10:14 AM

RELATED TAG: Gujarat, Himachal, Election Results 2017, Shahnawaz Hussain, Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो