logo-image

गुजरात चुनाव 2017: ओखी तूफान के कारण पीएम मोदी की सूरत रैली रद्द,बुधवार को होनी थी सभा

गुजरात में ओखी तूफान को के असर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सूरत में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है।

Updated on: 05 Dec 2017, 06:49 PM

नई दिल्ली:

गुजरात में ओखी तूफान के असर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार  को सूरत में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है। इससे पहले मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपनी रैलियां रद्द कर दी थी।

बताया जा रहा है कि 'ओखी' तूफान के कारण गुजरात में तेज हवाएं चलने और बारिश की संभावना है। इस कारण हेलिकॉप्टर उतरना आसान नहीं होगा।

बीजेपी अध्यक्ष मंगलवार को राजुला, महुवा और शिहोर में रैली करने वाले थे। मौसम को देखते हुए उन्होंने अपनी तीन रैलियों को रद्द कर दिया था। शाह राजुला, महुवा और शिहोर में रैली करने वाले थे।

वहीं मौसम को देखते हुए राहुल गांधी ने भी मंगलवार को होने वाली तीन रैलियों को रद्द कर दिया था। जिन तीन रैलियों को राहुल ने रद्द किया था उनमें से मोरबी, ध्रांगधरा और सुरेंद्र नगर शामिल है।

इसे भी पढ़ेंः ओखी तूफान को देखते हुए राहुल ने रद्द की तीन रैलियां

बता दें कि 'ओखी' तूफ़ान ने इससे पहले दक्षिण भारत में खूब तबाही मचाई है। इतना ही नहीं अब इसका असर मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे तटीय इलाकों में भी दिख रहा है। मुंबई के सभी स्कूलों में एहतियातन छुट्टी कर दी गई है।

इसे भी पढ़ेंः गुजरात की तरफ बढ़ रहा 'ओखी' तूफान, अमित शाह ने रद्द की आज की रैली

मौसम विभाग मे आशंका ज़ाहिर की है कि 'ओखी' तूफान मंगलवार शाम मुंबई और उसके आसपास के इलाकों से गुजरेगा। ये तूफान गुजरात के खंभात की खाड़ी की ओर बढ़ रहा है और इसके 6 दिसंबर को तट से टकराने की आशंका है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें