logo-image

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने की 'गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान’ की शुरुआत

गुजरात के मतदाताओं में अपनी पैठ और संपर्क को बढ़ाने के लिये पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ‘गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान’ की शुरुआत करेंगे।

Updated on: 07 Nov 2017, 02:04 PM

नई दिल्ली:

गुजरात चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं से जुड़ने के लिये बीजेपी ने जनसंपर्क अभियान शुरुआत कर दी है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने चुनाव क्षेत्र नारनपुरा से ‘गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान’ की शुरुआत हरी झंडी दिखाकर की।

गुजरात में विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है कि और राज्य में दिसंबर के पहले हफ्ते में वोटिंग होनी है। ऐसे में इस संपर्क अभियान के तहत बीजेपी के कार्यकर्ता बूथ लेवेल तक जाकर लोगों से संपर्क करेंगे।

पार्टी की रणनीति के अनुसार कार्यकर्ता सभी विधानसभा क्षेत्रों के घरों में जाकर लोगों से मुलाकात कर पार्टी को वोट देने का अनुरोध करेंगे।

अभियान के तहत राज्य के 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले सभी घरों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है। इस अभियान के दौरान राज्य सरकार और केंद्र सरकार के कामों, नीतियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे। 

गुजरात में दो चरणों में चुनाव नौ दिसम्बर और 14 दिसम्बर को होंगे और वोटों की गिनती 18 दिसम्बर को होने के साथ ही परिणाम भी आएंगे।

और पढ़ें: गुजरात चुनाव: नोटबंदी एक संगठित लूट है- मनमोहन सिंह