logo-image

गुजरात चुनाव: अहमदाबाद में मुस्लिम घरों के बाहर लाल निशान में लगा 'X' का निशान, दहशत में लोग

अहमदाबाद के पाल्दी इलाके में मुस्लिम समुदाय के लोगों के घर के बाहर लाल रंग का क्रॉस का निशान मिलने के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। सोसायटी के लोगों ने गुजरात चुनाव आयोग को पत्र लिख दर्ज कराई शिकायत।

Updated on: 14 Nov 2017, 05:45 PM

नई दिल्ली:

गुजरात चुनाव में पार्टियों की जोरदार तैयारियों के बीच अहमदाबाद के पाल्दी इलाके में मुस्लिम समुदाय के लोगों के घर के बाहर लाल रंग में क्रॉस का निशान लगा पाया गया है। 

इसके बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। इस घटना की जानकारी देते हुए सोसायटी के लोगों ने गुजरात चुनाव आयोग और पुलिस कमीश्नर को चिट्ठी लिख शिकायत दर्ज कराई है।

पाल्दी इलाके के डिलाइट फ्लैट्स के लोगों ने अपनी शिकायत में चुनाव आयोग को बताया है कि उनके घर के बाहर किसी ने लाल निशान में क्रॉस लगाया है और यह निशान इलाके में मौजूद सभी मुस्लिम समुदाय के लोगों के घरों के बाहर पाया गया है।

इस घटना से, साल 2002 के दंगों का दौर झेल चुके डिलाइट्स फ्लैट्स के लोग बेहद चिंतित हैं। उन्हें डर है कि इन निशानों का मकसद मुस्लिम समुदाय के लोगों के इलाकों को चिन्हित करना है।

गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल की दूसरी सेक्स सीडी आई सामने

दहशत में घिरे फ्लैट्स में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोगों ने चुनाव आयोग और पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में कहा है कि इन निशानों का उद्देश्य यहां की शांति को ख़त्म करना है।

इससे कुछ दिन पहले भी यहां एक ऐसा विवादित पोस्टर लगाया गया था, जिसमें कहा गया था कि यह इलाका 'मुस्लिम बस्ती हो गया है।'

यह भी पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' का पैक-अप, सलमान खान ने शेयर किया 'रेस 3' का फर्स्ट लुक

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें