logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गुजरात चुनाव: पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल का आरोप- बीजेपी ने दिया एक करोड़ का ऑफर

रविवार को बीजेपी का दामन थामने वाले नरेंद्र पटेल ने देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्हें पार्टी ने कथित रूप से एक करोड़ रुपये की पेशकश की।

Updated on: 23 Oct 2017, 02:39 PM

highlights

  • बीजेपी का दामन थामने वाले नरेंद्र पटेल ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं
  • उन्होंने कहा बीजेपी ने पार्टी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ का ऑफर दिया

नई दिल्ली:

गुजरात बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) में शामिल हुए पटेल नेता ने पार्टी पर बड़ा और गंभीर आरोप लगाया है। रविवार को बीजेपी का दामन थामने वाले नरेंद्र पटेल ने देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्हें पार्टी ने कथित रूप से एक करोड़ रुपये की पेशकश की। 

पटेल ने कहा, 'बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये का ऑफर किया।' उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दस लाख रुपये भी सामने रखे। पटेल पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के करीबी माने जाते हैं। 

नरेंद्र पटेल ने कहा कि पूर्व पाटीदार नेता वरुण पटेल जो अभी बीजेपी में जुड़ गए है उन्होंने मुझे 10 लाख दिए, मुझे 1 करोड़ का ऑफर था। इस के जवाब में वरुण पटेल ने कहा अगर नरेंद्र पटेल सच्चे है तो मुझ पर मामला दर्ज करवाये, उनके तमाम दावे झूठे हैं।

नरेंद्र पटेल ने कहा, 'मुझे एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। मुझे 10 लाख एडवांस में मिल भी चुके हैं। ये पैसा मुझे नहीं चाहिए, मै सिर्फ पाटिदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं।'

नरेंद्र पटेल ने आगे आगे कहा, 'जो 10 लाख रुपये कोई मेहनत का पैसा नहीं है, भ्रष्टाचार का पैसा है, मैं उस पैसे को वापस करूंगा।'

और पढ़ें: हिमाचल चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

पटेल का यह आरोप ऐसे समय में सामने आया है, जब एक दिन पहले ही बीजेपी पटेल आंदोलन के दो नेताओं को पार्टी में शामिल कराने में सफल रही है। वरुण पटेल और रेशमा पटेल दोनों ही हार्दिक पटेल के करीबी माने जाते रहे हैं।

वरुण पटेल का जवाब

वहीं, वरुण पटेल ने नरेंद्र पटेल के आरोपों पर कहा कि ये सारे खेल कांग्रस पार्टी खेल रही है।

वरुण पटेल ने कहा, 'पाटीदार समाज फिर से बीजेपी की ओर जुड़ रहा है। हित के लिए मैं भी जुड़ा। ये सारे खेल कांग्रेस पार्टी खेल रही है।'

बकौल वरुण, '10 लाख लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उन्हें तो एक करोड़ लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए थी। क्यो केवल 10 लाख रुपये लेकर उन्होंने ये कॉन्फ्रेंस की।'

और पढ़ें: विपक्ष पर PM का पलटवार- कहा चुनाव आयोग पर सवाल उठाने का हक नहीं