BREAKING NEWS
  • इस Mobile App की सहायता से आप भी कर सकते हैं शहीद जवानों के परिजनों की आर्थिक मदद- Read More »
  • पुलवामा हमले पर विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री के साथ बैठक की मांग की, जानें क्यों- Read More »
  • केंद्र सरकार ने कश्मीरी छात्रों और निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए राज्यों को जारी की एडवाइजरी- Read More »

J&K: आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन में शामिल पुलिसकर्मियों के परिजनों को सुरक्षा देगी सरकार

News State Bureau  |   Updated On : August 31, 2018 03:02 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

कश्मीर में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों के पुलिसकर्मियों के परिजनों को निशाना बनाने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय भी एक्शन है। सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि आतंकवाद के खिलाफ घाटी में चल रहे ऑपरेशन से आतंकी बौखलाहत में और ऐसी हरकतें कर रहे हैं। मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि आने वाले समय में भी ऐसे ऑपरेशन घाटी में जारी रहेंगे।

अगवा किए गए पुलिसकर्मी के परिजनों को लेकर गृह मंत्रालय ने कहा है कि सरकार लगातार प्रदेश की पुलिस और वहां पर तैनात सुरक्षाबलों के संपर्क में है। गृह मंत्रालय ने ऐसे पुलिसकर्मियों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि उनके परिजनों की सुरक्षा से जुड़ी सभी जरूरत को पूरा किया जाएगा और इसका साथ ही हर संभव मदद भी की जाएगी।

आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के परिजनों को किया अगवा

आतंकियों ने कश्मीर घाटी में पिछले 24 घंटे के अंदर 8 लोगों का अपहरण कर लिया है। अगवा किए गए सभी अलग-अलग पुलिसकर्मियों के रिश्तेदार बाताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरों की माने तो पुलिसकर्मियों के पारिवारों के सदस्यों का अपहरण होने के बाद सेना बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाकर इनकी तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी तक किसी की बरामदगी नहीं हो पाई है।

और पढ़ें: घाटी में आतंकियों के निशाने पर पुलिकर्मियों का परिवार, 8 लोगों का किया अपहरण

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के अरवानी बिजबेहड़ा में रहने वाले आरिफ अहमद शंकर नाम के एक युवक को अगवा किया है, जिनके भाई नजीर अहमद यहां जम्मू-कश्मीर पुलिस में एसएचओ हैं।

और पढ़ें: क्या सलाउद्दीन के बेटे सैयद की गिरफ्तारी की प्रतिक्रिया है सुरक्षाबलों के परिजनों का अपहरण ?

आतंकियों ने अरवानी से जुबैर अहमद भट का भी अपहरण किया है। इनके पिता मोहम्मद मकबूल भट जम्मू-कश्मीर पुलिस में हैं। वहीं फैजन अहमद को भी आतंकियों ने अगवा कर लिया है।

First Published: Friday, August 31, 2018 02:35 PM

RELATED TAG: Terrorist Abduction, Policemen, Home Ministry, Jammu And Kashmir,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो