BREAKING NEWS
  • Loksabha Election 2019 LIVE: 11 अप्रैल से 19 मई तक वोटिंग, 23 मई को चुनाव के आएंगे रिजल्ट- Read More »

नाक में नली लगाकर काम करते दिखाई दिए सीएम मनोहर पर्रिकर, सिंगल विंडो पोर्टल का किया उद्घाटन

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 10:57 PM
goa chief minister manohar parrikar (ANI)

goa chief minister manohar parrikar (ANI)

नई दिल्ली :  

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तस्वीर एक बार फिर से वायरल हो रही है. जिसमें वो नाक में नली लगाकर काम करते नजर आ रहे हैं. सोमवार को मनोहर पर्रिकर सिंगल विंडो पोर्टल ऑफ द गोवा इनवेस्टमेंट प्रमोशन एण्ड फैसिलिटेशन बोर्ड का उद्घाटन किया. इसके साथ ही सुजीरा में पर्रिकर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्या संकुल के इंफ्रास्ट्रक्चर कार्य के लिए आधारशिला रखी.

पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्या संकुल के इंफ्रास्ट्रक्चर कार्य में नई सड़क, पार्किंग के लिए जगह, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट शामिल है. यह समारोह सीएम कार्यालय, पोरवोरिम में आयोजित किया गया था.

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मनोहर पर्रिकर की तबीयत ठीक नहीं है. पर्रिकर के सिर पर बाल भी नहीं है और बेहद ही कमजोर नजर आ रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद वो अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट रहे हैं. कुछ दिन पहले मनोहर पर्रिकर इसी तरह जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेने पहुंचे. सीएम पर्रिकर गोवा में बन रहे इन दोनों ब्रिज का निरीक्षण पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ करने गए. इस दौरान वो बेहद ही सक्रिया दिखाई दिए.

गौरतलब है कि मनोहर पर्रिकर एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं और करीब 9 महीनों तक गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली के अस्पतालों में अपना इलाज करवाया है.

First Published: Monday, January 14, 2019 10:57 PM

RELATED TAG: Goa Cm Manohar Parrika, Manohar Parrikar, Single Window Porta, Pandit Deendayal Upadhyaya Vidhya Sankul,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो