logo-image

नाक में नली लगाकर काम करते दिखाई दिए सीएम मनोहर पर्रिकर, सिंगल विंडो पोर्टल का किया उद्घाटन

इसके साथ ही सुजीरा में पर्रिकर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्या संकुल के इंफ्रास्ट्रक्चर कार्य के लिए आधारशिला रखी.

Updated on: 14 Jan 2019, 10:57 PM

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तस्वीर एक बार फिर से वायरल हो रही है. जिसमें वो नाक में नली लगाकर काम करते नजर आ रहे हैं. सोमवार को मनोहर पर्रिकर सिंगल विंडो पोर्टल ऑफ द गोवा इनवेस्टमेंट प्रमोशन एण्ड फैसिलिटेशन बोर्ड का उद्घाटन किया. इसके साथ ही सुजीरा में पर्रिकर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्या संकुल के इंफ्रास्ट्रक्चर कार्य के लिए आधारशिला रखी.

पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्या संकुल के इंफ्रास्ट्रक्चर कार्य में नई सड़क, पार्किंग के लिए जगह, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट शामिल है. यह समारोह सीएम कार्यालय, पोरवोरिम में आयोजित किया गया था.

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मनोहर पर्रिकर की तबीयत ठीक नहीं है. पर्रिकर के सिर पर बाल भी नहीं है और बेहद ही कमजोर नजर आ रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद वो अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट रहे हैं. कुछ दिन पहले मनोहर पर्रिकर इसी तरह जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेने पहुंचे. सीएम पर्रिकर गोवा में बन रहे इन दोनों ब्रिज का निरीक्षण पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ करने गए. इस दौरान वो बेहद ही सक्रिया दिखाई दिए.

गौरतलब है कि मनोहर पर्रिकर एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं और करीब 9 महीनों तक गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली के अस्पतालों में अपना इलाज करवाया है.