logo-image

कैंसर से जूझ रहे सीएम मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाकर निरीक्षण करने निकले, देखें तस्वीरें

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी के बावजूद अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट रह हैं. रविवार को मनोहर पर्रिकर का ऐसा ही एक रूप देखने को मिला जब वो जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेने पहुंचे.

Updated on: 17 Dec 2018, 11:15 PM

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी के बावजूद अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हट रह हैं. रविवार को मनोहर पर्रिकर का ऐसा ही एक रूप देखने को मिला जब वो जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेने पहुंचे. सीएम पर्रिकर गोवा में बन रहे इन दोनों ब्रिज का निरीक्षण पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ करने गए. इस दौरान वो बेहद ही सक्रिया दिखाई दिए.

बता दें कि मनोहर पर्रिकर लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे पर्रिकर नाक से दवा की पाइप लगाए हुए अधिकारियों से बात कर रहे हैं और काम का जायजा ले रहे हैं. हालांकि बीमारी की वजह से उनका शरीर काफी कमजोर दिख रहा है.

बता दें कि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सामने आने का बाद पर्रिकर ने ट्वीट कर कहा था, 'सत्यमेव जयते'. जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस की आधिकारिक यात्रा के दौरान सौदा किया था, उस समय पर्रिकर रक्षामंत्री थे.

इसे भी पढ़ें : चेन्नई: एमके स्टालिन ने राहुल गांधी का नाम प्रधानमंत्री उम्मीदवार के लिए प्रस्तावित किया

गौरतलब है कि मनोहर पर्रिकर एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं और करीब 9 महीनों तक गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली के अस्पतालों में अपना इलाज करवाया है.