logo-image

गांधी जयंती पर राज ठाकरे का पीएम मोदी पर तंज, लिखा- 'असत्य के साथ मेरा प्रयोग'

राज ठाकरे ने गांधी जयंती के मौके पर कार्टून बनाकर राष्ट्रपिता की आत्मकथा 'सत्य के साथ मेरा प्रयोग' के जरिये पीएम मोदी पर तंज कसा है।

Updated on: 02 Oct 2017, 01:25 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। ठाकरे ने गांधी जयंती के मौके पर कार्टून बनाकर राष्ट्रपिता की आत्मकथा 'सत्य के साथ मेरा प्रयोग' के जरिये पीएम मोदी पर तंज कसा है।

राज ठाकरे ने कार्टून का शीर्षक दिया है 'एक मिट्टी से जन्में दो लोग'। इसमें गांधी 'माई एक्सपेरिमेंट विद ट्रूथ' (सत्य के साथ मेरा प्रयोग) आत्मकथा पकड़े हैं, वहीं नरेंद्र मोदी के हाथों में ठाकरे ने जो किताब थमाई है, उसपर 'माई एक्सपेरिमेंट विद लाइज' (असत्य के साथ मेरा प्रयोग) लिखा है।

कार्टून राज ठाकरे ने खुद बनाई है और उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि एमएनएस प्रमुख पिछले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई बार हमला बोल चुके हैं।

मुंबई में शुक्रवार को मची भगदड़ में 22 यात्रियों की मौत के बाद राज ठाकरे ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'झूठा' कहा और साथ ही चेतावनी दी कि जब तक सभी उपनगरीय यात्रियों के मुद्दे नहीं सुलझ जाते, वह बुलेट ट्रेन परियोजना का क्रियान्वयन नहीं होने देंगे।

इससे पहले राज ठाकरे ने सनसनीखेज दावा किया था कि भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर भारत लौटना चाहता है और वह इस संदर्भ में केंद्र की बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार से समझौते के लिए बातचीत कर रहा है।

ठाकरे ने कहा कि दाऊद बहुत बीमार है। वह चल नहीं सकता है। वह भारत लौटना चाहता है और अपनी मातृभूमि पर आखिरी सांस लेना चाहता है।

और पढ़ें: राज ठाकरे की धमकी, कहा-लोकल रेलवे की हालत सुधारे केंद्र, वरना नहीं चलने देंगे बुलेट ट्रेन