logo-image

कांग्रेस के चुनाव जीतते ही राजस्थान की जनता को भुगतने पड़ रहे हैं ऐसे हालात? पार्टी पर उठे बड़े सवाल

जयपुर एयरपोर्ट पर गजेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत की।

Updated on: 14 Dec 2018, 05:20 PM

NEW DELHI:

राजस्थान में सचिन पायलट को सीएम बनाए जाने की मांग को लेकर राज्य में जमकर तोड़फोड़ की गई। इसके साथ ही राज्य के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शनकारियों ने सड़क भी जाम कर दिया था। राज्य में सीएम की मांग को लेकर हुई तोड़फोड़ और सड़क जाम करने के मामले पर केंद्रीय राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दुख जताया है। राजस्थान में हुए इस तरह के प्रदर्शन की मंत्री ने कड़ी निंदा की।

जयपुर एयरपोर्ट पर गजेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत की। जहां उन्होंने कहा कि राज्य का मुख्यमंत्री किसे बनाया जाए, ये कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला है। लेकिन राज्य में हुई तोड़फोड़ और सड़क जाम की वजह से आम जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। शेखावत ने राज्य की कांग्रेस पार्टी से सवाल पूछते हुए कहा कि सरकारी संपत्ति को पहुंचे नुकसान की ज़िम्मेदार कौन होगा?

ये भी पढ़ें- ड्राइवर ने महिला अधिकारी के साथ पार की थी हैवानियत की सभी हदें, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा कि राज्य में ऐसा ही माहौल बना रहा तो जनता लोकसभा चुनाव में इसका जवाब जरूर देगी। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कांग्रेस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य की जनता को एक नेतृत्व विहिन और नीति विहिन पार्टी का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण में भी ऐसे ही हालात बने थे।