प्रवीण तोगड़िया का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- विदेशों में मस्जिद घूमने का वक्त है पर अयोध्या में राम के लिए नहीं

पूर्व विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) नेता प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी की ओर से कुठ न किए जाने को लेकर निशाना साधा है।

  |   Updated On : June 26, 2018 07:50 PM
प्रवीण तोगड़िया

प्रवीण तोगड़िया

नई दिल्ली:  

पूर्व विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी की ओर से कुछ न किए जाने को लेकर निशाना साधा है।

तोगड़िया ने कहा कि पीएम मोदी ने राम मंदिर बनाने के लिए कुछ नहीं किया है। इतना ही नहीं उनके पास इतना वक्त नहीं है कि वो अयोध्या आकर राम लला के दर्शन कर सकें।

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री के पास अयोध्या आकर राम लला के दर्शन करने का वक्त नहीं है लेकिन विदेशों में जाकर मस्जिदों में घूमने का वक्त है।'

बता दें कि हिंदूवादी नेता तोगड़िया को हाल ही में विश्व हिंदू परिषद ने अपने संगठन से बाहर कर दिया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर को बनवाने के लिए कुछ भी नहीं किया है।

तोगड़िया ने कहा,'मोदी ने काशी, मथुरा और अयोध्या में रहने वाले करोड़ों हिंदुओं को कानून के तहत मंदिर बनाने की बात कह कर धोखा दिया है।'

और पढ़ें: बीजेपी ने ओवैसी को बताया आज का जिन्ना तो मिला जवाब, संबित बच्चा मुकाबला बाप से

उन्होंने कहा कि सरकार की व्यस्तता को देखते हुए मैंने खुद ही एक बिल का ड्राफ्ट तैयार किया है। जिसे सरकार चाहे तो पास करा सकती है।

तोगड़िया ने कहा,' मैं इस बिल को राम लला के समक्ष पेश करूंगा।'

गौरतलब है कि प्रवीण तोगड़िया ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद (एएचपी) नाम से एक नए संगठन का गठन किया है। तोगड़िया ने कहा कि नई टीम बनी है वह अपना काम करेगी। टीम बदली है लेकिन तेवर नहीं बदले हैं।

बता दें कि तोगड़िया पिछले काफी दिनों से बीजेपी से नाराज़ चल रहे थे। बाद में वीएचपी की तरफ से भी सहयोग नहीं मिलने की वजह से 14 अप्रैल को उन्होंने ख़ुद को संगठन से अलग कर लिया था।

और पढ़ें: मैने पैसे लौटाने के लिए लिखा था ख़त, फिर भी बैंक डिफॉल्ट का बना पोस्टर बॉय: माल्या

First Published: Tuesday, June 26, 2018 05:26 PM

RELATED TAG: Pravin Togadia, Pravin Togadia New Party, Pravin Togadia New Party Name,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो