राजस्थान में मोदी की रैली के लिए नमक खदानों को बीजेपी कर रही बंद

अनवर ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार 16 जनवरी को प्रस्तावित यात्रा के आयोजन के लिए कई नमक खदानों को बंद कर रही है।

  |   Updated On : January 10, 2018 05:17 AM
अली अनवर

अली अनवर

नई दिल्ली:  

राज्यसभा के पूर्व सांसद अली अनवर ने राजस्थान में प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा को लेकर हमला बोला है। अनवर ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार 16 जनवरी को प्रस्तावित यात्रा के आयोजन के लिए कई नमक खदानों को बंद कर रही है।

पूर्व जदयू सांसद का दावा है कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने इसी परियोजना के लिए चार साल पहले ही आधारशिला रखी थी और यहां दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की वजह से मोदी दोबारा ऐसा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'अगर ये खदान बंद होते हैं तो सैकड़ों गांव वाले अपनी आजीविका खो देंगे। सरकार को इन लोगों का पुनर्वास कराना चाहिए। और अच्छा होगा कि इन खदानों को बंद न किया जाए।'

यह भी पढ़ें: गोवा में बीफ व्यापारियों की हड़ताल खत्म, पुलिस ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

अनवर ने संवाददाताओं के समक्ष कुछ प्रभावित ग्रामीणों को भी पेश करते हुए दावा किया कि रिफाइनरी का रास्ता साफ करने के लिए 200 से ज्यादा नमक खदान बंद किए जाएंगे।

आपको बता दें कि अलवर और राजस्थान लोकसभा सीटों पर 29 जनवरी को उपचुनाव होने जा रहे हैं। इन सीटों के परिणाम एक फरवरी को घोषित होंगे।

यह भी पढ़ें: मुंबई पब हादसा: पब मालिकों को पनाह देने के आरोप में कारोबारी विशाल करिया गिरफ्तार

First Published: Wednesday, January 10, 2018 05:03 AM

RELATED TAG: Sonia Gandhi, Prime Minister Narendra Modi, Salt Mine, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो