logo-image

पी चिदंबरम ने कसा तंज, नरेंद्र मोदी के रहते बीजेपी को किसी की सलाह की क्या जरूरत

डीएस हुड्डा को कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा पर दृष्टिपत्र तैयार करने की जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने हमला किया.

Updated on: 23 Feb 2019, 04:04 PM

नई दिल्ली:

डीएस हुड्डा को कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा पर दृष्टिपत्र तैयार करने की जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने हमला किया. जेटली पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने तंज कसा कि बीजेपी को किसी के सलाह की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास नरेंद्र मोदी हैं.

पूर्व वित्त मंत्री ने ट्वीट कर कहा, 'जेटली जी ने लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) हुड्डा से राष्ट्रीय सुरक्षा पर सलाह देने के आग्रह को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. पर उन्हें यह भी कहना चाहिए था कि बीजेपी को किसी सलाह की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं.' चिदंबरम ने कहा, 'बीजेपी को आरबीआई का नेतृत्व करने के लिए रघुराम राजन जैसे व्यक्ति की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं। बीजेपी को राष्ट्रीय सांख्यिकी आयोग की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं। असल में बीजेपी को कैबिनेट की जरूरत नहीं क्योंकि उसके पास मोदी हैं.'

दरअसल जेटली ने शुक्रवार को कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा था कि हुड्डा की सेवा लेने के कदम से यह संकेत मिलता है कि कांग्रेस पार्टी देर से ही सही लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक किये जाने की बात मान रही है. गौरतलब है कि हुड्डा सर्जिकल स्ट्राइक के समय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख थे और इस अभियान की निगरानी कर रहे थे।