AK-47 बंदूक बेचता सेना का पूर्व कर्मचारी बिहार में गिरफ्तार, पुराने पार्ट्स से बनाता था नया रायफल

बिहार में जबलपुर पुलिस ने AK 47 रायफल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी अब तक 70 एके 47 रायफल अलग-अलग लोगों को गैर कानूनी तरीके से बेच चुके थे।

  |   Updated On : September 06, 2018 11:45 PM

पटना:  

बिहार में जबलपुर पुलिस ने AK 47 रायफल के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी अब तक 70 एके 47 रायफल अलग-अलग लोगों को गैर कानूनी तरीके से बेच चुके थे। हथियार बेचने वाले मुख्य आरोपी पुरषोत्तम लाल भारतीय सेना में रह चुका है और वो एके 47 के पुराने पार्ट्स सीओडी से चुराकर नया रायफल बनाता था और फिर उसे अपने ग्राहकों को बेच देता था।

और पढ़ें: उपेन्द्र कुशवाहा का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- बिहार में अपराधियों के मन से भय निकल गया

आरोपी पुरषोत्तम के इस काम में उनकी पत्नी और बेटा भी साथ दिया करते थे। पुलिस ने इन सभी तीन आरोपियों से 5 लाख रुपये और रायफल के कई पार्ट्स भी बरमाद किए है। जबलपुर पुलिस ने हथियार का कोराबार करने वाले पुरषोत्त्म से कई लग्जरी गाड़ियां भी बरामद किया है।

और पढ़ें: दिल्ली के बाद बिहार में भूख से दो बच्चों की मौत, प्रशासन का इंकार

पुलिस को इन आरोपियों के पास से ऐसे 3 एके 47 रायफल भी मुले हैं जो यह ग्राहको बेचने वाले थे लेकिन सौदा होने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

First Published: Thursday, September 06, 2018 10:12 PM

RELATED TAG: Former Army Officer, Jabalpur Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो