logo-image

गुरुग्राम में फ्लाईओवर का हिस्सा टूटकर गिरा, यातायात बाधित.. चश्मदीद ने सुनाई ये दास्तां

मानेसर और गुरुग्राम के बीच यातायात बुरी तरह से बाधित हो गया.

Updated on: 17 Dec 2018, 02:15 PM

गुरुग्राम:

दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामपुरा फ्लाईओवर का एक बड़ा हिस्सा ढह गया. हादसे की वजह से सोमवार को मानेसर और गुरुग्राम के बीच यातायात बुरी तरह से बाधित हो गया. एक प्रत्यक्षदर्शी जितेंद्र यादव ने कहा, "चार-लेन के फ्लाईओवर के बीच का कंक्रीट का हिस्सा ढह गया, लेकिन खुशकिस्मती से इस दौरान कोई चोटिल नहीं हुआ."

ये भी पढ़ें- VIDEO: अपना ही कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर घूम रही थी बच्ची, नजारा देख हलक में अटक गई सांसें

हादसा सुबह 9 बजे हुआ, जब हरियाणा के गुरुग्राम में रामपुरा फ्लाईओवर का करीब छह वर्ग फुट का हिस्सा ढह गया. बता दें कि यह फ्लाईओवर दिल्ली से लगभग 46 किमी दूर है. मानेसर के यातायात पुलिस प्रमुख मुनेश कुमार ने बताया, "एक्सप्रेसवे का प्रभावित हिस्सा (जयपुर-दिल्ली मार्ग पर) को बंद कर दिया गया है."

ये भी पढ़ें- आज शाम इस राज्य में जमकर तांडव मचाएगा 'फेथाई' तूफान, ट्रेन-बस रद्द.. बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज

उन्होंने कहा, "हमने फ्लाईओवर पर और उसके पास अतिरिक्त पुलिस तैनात की है और भारी यातायात को सर्विस लेन से निकाला जा रहा है।" कुमार के अनुसार, "भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) द्वारा जारी निर्देश के बाद प्रभावित फ्लाईओवर के नीचे से गुजरने वाले यातायात को पूरी तरह बंद कर दिया गया है."

रामपुरा के पूर्व सरपंच विजय यादव ने कहा, "सड़क पर भारी यातायात के समय स्थिति खराब हो सकती है।" फ्लाईओवर लगभग दो साल पहले यातायात के लिए खोला गया था। 2018 की शुरुआत में मानेसर और हीरो होंडा चौक के पास एक और फ्लाईओवर का हिस्सा ढह गया था।