logo-image

Flipkart की 'बिग बिलियन डे' सेल, ग्राहकों की दिवाली से पहले ही दिवाली

भारतीय ई- कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट इस फेस्टिव सीजन में 20- 24 सितंबर तक बिग बिलियन डे आयोजित करने जा रही है, जिसमें ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर 90% तक की छूट मिलने वाली है।

Updated on: 09 Sep 2017, 11:42 AM

highlights

  • फ्लिपकार्ट 20- 24 सितंबर तक बिग बिलियन डे आयोजित करने जा रही है
  • शॉपक्लूज डॉट कॉम 21 से 28 सितंबर तक दिवाली महासेल का आयोजन करेगी
  • मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम भी दिवाली से पहले इस माहौल को भुनाने की तैयारी में

नई दिल्ली:

दिवाली से पहले ई- कॉमर्स कंपनियां एक बार फिर ग्राहकों को लुभाने के लिए महासेल और बंपर छूट लाने जा रही है। भारतीय ई- कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट इस फेस्टिव सीजन में 20- 24 सितंबर तक बिग बिलियन डे आयोजित करने जा रही है, जिसमें ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर 90% तक की छूट मिलने वाली है।

फ्लिपकार्ट इस बार ग्राहकों के लिए कई तरह के फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध करवा रही है। जिसमें नो कॉस्ट ईएमआई, प्रोडक्ट एक्सचेंज और एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को स्पेशल ऑफर मिलने वाली है।

इसके अलावा दूसरी ई- कॉमर्स कंपनियां भी ऑनलाइन शॉपिंग मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक्स और कपड़ों पर बंपर छूट देने वाली है। शॉपक्लूज डॉट कॉम 21 से 28 सितंबर तक दिवाली महासेल का आयोजन करेगी। बंपर डिस्काउंट देकर हाल ही में कंपनी ने बड़े साइट्स को चनौती दे दी है।

और पढ़ें: डुअल रियर कैमरे के साथ लॉन्च Samsung Galaxy C8

अमेरिकी कंपनी अमेजॉन भी अपने 'ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल' से धमाका कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अब तक इसकी घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि कंपनी फ्लिपकार्ट के महासेल के बाद ही इसका आयोजन करेगी।

इन सबके अलावा मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम भी दिवाली से पहले इस माहौल को भुनाने की तैयारी में है। कंपनी रिचार्ज पर कैशबैक और अपने प्रोडक्ट्स पर भारी छूट देकर बड़ी ई- कॉमर्स कंपनियों को टक्कर देने जा रही है।

इन उभरते ई- कॉमर्स कंपनियों और उनमें बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच रोज लाखों सामान डिलिवर हो रहे हैं। ऐसे में फेस्टिव सीजन के दौरान होने वाले इन महासेलों से ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को भारी फायदा होने वाला है।

और पढ़ें: अब फेसबुक पर दोस्ती करना होगा आसान, कंपनी ने नई तकनीक पर शुरू किया काम